भाजपा विधायक ने टीवी रिपोर्टर के साथ की मारपीट, खबर चलाने पर जान से मारने की दी धमकी

Written by Sabrangindia Staff | Published on: June 14, 2019
उत्तराखंड के हरिद्वार के  खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक समाचार चैनल के रिपोर्टर को बुलाकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। न्यूज 18 की खबर के मुताबिक चैंपियन ने उसके रिपोर्टर राजीव तिवारी को दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन बुलाया और उन पर हमला कर दिया। खबर के मुताबिक विधायक ने पत्रकार को पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। खबर में बताया गया है कि बीजेपी विधायक एक पुरानी खबर को लेकर नाराज थे जिसे टीवी पर प्रसारित किया गया था। 



जानकारी के मुताबिक दरअसल, चैनल ने दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित उत्तराखंड सदन में हरिद्वार नंबर के रजिस्ट्रेशन वाले एक वाहन की खबर चलाई थी। इस वाहन का इस्तेमाल चैंपियन के काफिले में किया जा रहा था। इसे एक निजी वाहन बताया गया था और इस पर गैर-कानूनी तरीके से 'उत्तराखंड पुलिस' लिखा गया था। खबर में बताया गया था कि वाहन किसी राजा नरेंद्र सिंह द्वारा खरीदा गया था। 

खबर के मुताबिक, पीड़ित पत्रकार ने पुलिस में आरोपी विधायक खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पत्रकार राजीव ने बताया कि जब वह अपनी ड्यूटी पर थे तभी विधायक ने फोन करके दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में मिलने के लिए बुलाया। पत्रकार राजीव के मुताबिक, उन्होंने काम निपटाकर बताए गए पते पर पहुंचने की बात कही और ऐसा ही किया। 

राजीव के मुताबिक, उनके मौके पर पहुंचने पर आरोपी ने अपनी पिस्तौल मंगाकर कुछ ऐसी हरकतें कीं जिससे कि भय का माहौल बने। उनके मुताबिक आरोपी ने किसी को फोन लगाया और कुछ इस अंदाज में बात करने लगा कि वह डर जाएं। राजीव के मुताबिक, इसके बाद आरोपी ने उन पर हमला किया और कहा कि अगर उसके खिलाफ खबर चलाई तो गोली मार देगा।