रोहतक: बैग से मिला बच्‍ची का शव और हाथ का एक पंजा भी गायब, रेप की आशंका

Written by Sabrangindia Staff | Published on: April 16, 2018
हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर नेतृत्व की सरकार में अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कठुआ और उन्नाव गैंगरेप की घटना ने जहां देश को झकझोर दिया है वहीं अब रोहत इलाके में एक और छोटी बच्ची की लाश मिलने की खबर है। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की लाश को बैग में बंद करके नहर फेंक दिया गया था। 



रोहतक के टिटौली गांव के खेतों की नहर से 8 से 10 साल की बच्ची का शव मिला है। बच्‍ची के शव को नहर में मिला है और नहर में पानी कम होने की वजह से यह शव वहीं अटक गया था। इस मामले में किसी अप्रिय घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है क्‍योंकि बच्ची के प्राइवेट पार्ट बाहर निकले हुए थे। इतना ही नहीं बच्ची के एक हाथ का पंजा भी गायब है। यह वारदात 4 से पांच दिन पहले की बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। 

बताया जा रहा है कि टिटोली गांव की नहर में सोमवार सुबह खेतों में काम करने वाले लोगों ने एक बैग देखा, जिसमें से एक हाथ बाहर दिखाई दे रहा था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग को बाहर निकाला और खोल कर देखा तो बैग में एक बच्ची का शव मिला। शव के हालात काफी खराब थी। ऐसा अंदेशा लगाया गया है कि शव लगभग चार से पांच सप्ताह पुराना है। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया, जिसने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। प्रारम्भिक जांच में हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने का मामला माना जा रहा है। 

टिप्पणियां पुलिस जांच अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि सुचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की है। फिलहाल मौत के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना क्रम का खुलासा हो पाएगा। अभी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाकी ख़बरें